​【累計5万食突破】ヤバイスパイス屋さんの人気カレースパイス4袋を送料込1000円で販売!

株式会社五番煎じのプレスリリース

नए कोरोना के विस्तार और आपातकाल की स्थिति जारी होने के बाद, हम आपके घर में रहने का आनंद लेने के लिए मसालों को सेवा मूल्य पर बेचेंगे।

ाबाई स्पाइस शॉप “रोस्ट न करें,” “फ्राई न करें,” और “कड़ी मेहनत न करें” के विषयों के साथ मसाले बेचती है, जिससे घर पर प्रामाणिक मसाला करी बनाना आसान हो जाता है।

इस उत्पाद की अवधारणा सहज है। आप केवल तैयार सामग्री को फेंक कर और उबालकर प्रामाणिक मसाला करी का आनंद ले सकते हैं। हर तरह से, यह एक ऐसा मसाला है जिसे मैं चाहूँगा कि जो लोग व्यावसायिक रूप से उपलब्ध करी रॉक्स का उपयोग करें वे एक बार कोशिश करें।

यह एक व्यावसायिक करी रॉक्स के रूप में उपयोग करना आसान है, लेकिन यह बहुत स्वस्थ है क्योंकि इसमें आटा, तेल, रासायनिक मसाला या चीनी का उपयोग नहीं किया जाता है।

धनिया, जीरा, हल्दी, मिर्च मिर्च, नमक और 15 अन्य मसालों वाले मूल मसालों के अलावा, हम कीमा करी के लिए मसाले और कम तीखेपन के साथ छोटे मसालेदार मॉडल भी पेश करते हैं। परम मिश्रित पागल, जो व्हिस्की प्रेमियों के लिए अनूठा हैं, गुप्त रूप से लोकप्रिय उत्पाद भी हैं।

हम 50,000 भोजन की सफलता का जश्न मनाने के लिए बिक्री करेंगे! !!

आप सभी के लिए धन्यवाद, Yabai Spice ने कुल मिलाकर 50,000 भोजन को पार कर लिया है।
इसलिए, मैं एक सीमित समय के लिए धन्यवाद दिवस की बिक्री आयोजित करना चाहूंगा।

बिक्री सामग्री
हम मूल करी मसाले के 4 व्यंजन बेचते हैं, जो आमतौर पर 480 येन प्रति बैग + शिपिंग शुल्क, 4 बैग के एक सेट के लिए 1000 येन (शिपिंग शुल्क सहित) के लिए बेचे जाते हैं।

·अवधि
शुक्रवार 2 जुलाई 2021 से रविवार 11 जुलाई 2021 तक।

·बिक्री पृष्ठ
https://yabaispice.thebase.in/items/31986233

Follow Twitter Facebook Feedly
SHARE
このページのURLとタイトルをコピー
お使いの端末ではこの機能に対応していません。
下のテキストボックスからコピーしてください。